पैसे न देने पर कलयुगी बहू ने डंडे से पीट डाला वृद्ध ससुर

मां ने की मासूम की हत्या
मां ने की मासूम की हत्या

सरकाघाट, मंडी HNH | जिला मंडी के उपमंडल सरकाघाट की जनीहन गांव में खर्चे के लिए पैसा न देने पर कलयुगी बहू ने अपने वृद्ध ससुर को डंडे से पीट दिया. इस घटना में वृद्ध को चोटें आई है. वृद्ध काशी राम व उसके बेटे रमेश कुमार की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्जकर किया है.

पीडि़त भारतीय सेना से सेवानिवृत्त सैनिक है. उसके चार बेटे हैं, जो कि अलग-अलग होकर अपने घरों में रहते हैं. वृद्ध स्वयं अकेला घर पर रहता है क्योंकि उसकी पत्नी का देहांत हो चूका है.

वीरवार शाम के समय पीडि़त वृद्ध अपनी रसोई में खाना बना रहा था. इस दौरान उसकी बहु निशा देवी अपने हाथ में डंडा लेकर कमरे में आई. वह वृद्ध से पैसे मांगने लगी और कहा कि वह उसे खर्चा दे. उसके ऐसा कहने पर वृद्ध ने अपनी बहू से कहा जो उसकी सेवा करेगा मैं उसी को पैसे दूंगा.

वृद्ध के ऐसा कहने पर निशा देवी ने डंडे से अपने ससुर को पीटना शुरू कर दिया. वृद्ध के चिल्लाने की आवाज सुनकर उसका बेटा रमेश कुमार कमरे में आया और निशा देवी की मारपीट से छुड़ाया. इसके बाद निशा वहां से चली गई.

बहु की मारपीट से वद्ध के बाजू, गले और दोनों टांगों में चोटें आई हैं. उसने पुलिस से आरोपित बहु के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है. सरकाघाट के डीएसपी चंद्र पाल सिंह ने बताया पूर्व सैनिक की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगामी जांच चल रही है.