बिलासपुर में पुलिस कर्मियों से मारपीट कर खाई में फेंका, पिता-मां और पुत्र गिरफ्तार

पुलिस कर्मियों से मारपीट

बिलासपुर HNH | जिला बिलासपुर में एक पिता-मां और पुत्र द्वारा दो पुलिस कर्मचारियों को पीटने का मामला सामने आया है. इन्होने मारपीट कर पुलिस कर्मियों की वर्दी फाड़ दी और उन्हें 25 फीट गहरी खाई में फेंक दिया. इसमें दो पुलिस कर्मचारियों के सिर और बाजू में चोटें आई हैं.

यह घटना जिला बिलासपुर के झंडूता क्षेत्र के मुकडाना गांव की है. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है. 

पुलिस के अनुसार थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ मुकडाना गांव की फूलां देवी की शिकायत पर वहां गए थे. फूलां देवी ने रास्ता रोकने की शिकायत एसडीएम झंडूता को दी थी जिसके आधार पर गए पुलिस कर्मी वहां पहुंचे.

मौके पर दूसरे पक्ष के बांकू राम, उसकी पत्नी रीता देवी और बेटा सुनील कुमार गुस्से में आ गए और शिकायतकर्ता को जान से मारने की धमकियां देने लगे.

पुलिस ने समझाने की कोशिश की तो स्थिति बेकाबू हो गई. जब तीनों को गिरफ्तार कर थाना ले जाया जा रहा था तो सुनील कुमार पुलिस से उलझ पड़ा और हेड कांस्टेबल विजय को ढांक की तरफ धक्का मारा. इतने में एएसआई राजेश कुमार उसे बचाने की कोशिश करने लगे तो सुनील कुमार ने उन्हें भी धक्का दे दिया. दोनों ढांक के नीचे गिर गए.

इससे उनके सिर और बाजू में चोटें आई हैं. पुलिस ने सुनील कुमार को काबू किया तो बांकू राम भी उलझ पड़ा और एक पुलिस कर्मचारी को गले से पकड़ लिया और उसकी वर्दी फाड़ दी. किसी तरह इन्हे काबू किया गया और तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस उपमंडल अधीक्षक घुमारवीं अनिल ठाकुर ने बताया कि पुलिस पर किए हमले का मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

घुमारवीं के मोरसिंघी में बस को पास देते समय गिरा ट्रक, चालक की दर्दनाक मौत