भुंतर में व्यास नदी में गिरने से युवती की मौत, बचाने गई छोटी बहन लापता

पानी के टैंक में मिला ढाई साल के बच्‍चे का शव

कुल्लू HNH | हिमाचल के जिला कुल्लू के भुंतर में एक प्रवासी युवती की व्यास नदी में फिसल कर गिरने से मौत हो गई. यह हादसा बुधवार देर शाम करीब साढ़े आठ बजे के आसपास हुआ. जानकारी के अनुसार भुंतर के राधा कृष्ण मंदिर के पास झोपड़ी में रहने वाली एक प्रवासी युवती शौच करने गई थी. इसी दौरान अंधेरे में उसका पैर फिसल गया और वह नदी में गिर गई.

इस दौरान उसकी छोटी बहन भी साथ थी. बड़ी बहन को बचाने के लिए वह भी ब्यास नदी में कूद पड़ी. हादसे की सूचना मिलते ही झोपड़ी के अन्य लोगों ने दोनों की तलाश शुरू की तो सर्च अभियान में एक युवती नदी किनारे मिली.

जबकि दूसरी का अभी तक पता नहीं लग पाया है. बचाई गई लड़की को एंबुलेंस से उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू लाया गया लेकिन उसकी मौत हो गई. पुलिस के अनुसार झोपड़ी में रहने वाली 17 वर्ष अन्नु अपनी 22 वर्षीय बहन अंजलि पुत्री रामदेव कुशीनगर यूपी को बचाने के लिए ब्यास में कूद गई थी.

लापता चल रही लड़की की पुलिस के साथ स्थानीय लोग तलाश में जुटे हैं. एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने कहा कि भुंतर में एक लड़की की  व्यास में गिरने से मौत हो गई है. जबकि दूसरी लड़की लापता होने की सूचना है.