दोस्त की मौत के गम में दूसरे दोस्त ने भी दे दी जान, PGI में तोड़ा दम

कोरोना से हुई आर्थिक तंगी

नालागढ़, सोलन HNH | हिमाचल के सोलन जिले के नालागढ़ में मझौली पंचायत के मदनपुरा में एक युवक ने जहरीला पदार्थ खा कर अपनी जान दे दी.

मगनपुरा निवासी अजय ने 21 अक्तूबर को जहरीला पदार्थ खाया था लेकिन हालत नाजुक होने पर उसे पीजीआई ले गए थे. यहां उसने शुक्रवार को दम तोड़ दिया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करने के बाद अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया है.

अजय का एक रणजीत नाम का दोस्त था. बताया जा रहा है कि जिस दिन अजय का अंतिम संस्कार हुआ, उसी दिन रणजीत सिंह ने भी जिंदा न रहने की बात कही थी. उसके बाद रणजीत अपने घर आया और धान में डालने वाली कीटनाशक दवाई खा ली. हालत खराब होने पर उसे नालागढ़ ले जाया गया जहां से उसे पीजीआई रेफर कर दिया गया. पीजीआई में रणजीत ने शनिवार को दम तोड़ दिया.

यह भी इत्तफाक था कि अजय ने भी शाम को दम तोड़ा और रणजीत सिंह ने भी उसी समय शाम को दम तोडा.

डीएसपी नवदीप सिंह ने बताया कि रणजीत सिंह को जहरीला पदार्थ खाने के बाद नालागढ़ लाया गया था लेकिन वह बयान देने ही हालत में नहीं था. डॉक्टरों ने उसे पीजीआई रेफर कर दिया था जहां उसकी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों ने किसी पर कोई शक नहीं जताया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करने के बाद अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया है.

यह भी पढ़ें: सुंदरनगर में नाबालिग को तंग करने के आरोपी बुजुर्ग ने बदनामी के चलते की आत्महत्या