कार ओवरटेक करने को लेकर हुआ विवाद, फॉरच्यूनर सवार ने गोली मारकर कर दी हत्या

नालागढ़ में फायरिंग
नालागढ़ में फायरिंग

मोहाली के जीरकपुर इलाके में एयरपोर्ट रोड पर शुक्रवार देर रात एक फॉरच्यूनर सवार ने हिमाचल के एक व्यक्ति की हत्या कर दी. दोनों युवकों के बीच रोड पर कार ओवरटेक करने को लेकर झगड़ा हुआ था. घटना में युवक को गोली लगने के बाद डेराबस्सी अस्पताल ले जाया गया. जहां उसकी मौत हो गई. वहीँ फॉरच्यूनर सवार मौके से फरार हो गया था.

शुक्रवार देर रात को एसेंट कार सवार अनिल (35) अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी से जीरकपुर से खरड़ की ओर जा रहा था. उसी समय वीआईपी रोड के पास एयरपोर्ट रोड पर जा रही फॉरच्यूनर कार सवार से ओवरटेक करने को लेकर पहले से बहस हुई. कुछ देर बाद दोनों में झगड़ा हो गया. इसके बाद फॉरच्यूनर सवार ने कार सवार युवक पर तीन गोलियां दाग दी. जिसमे दो गोलियां अनिल को लग गयी और उसकी मौत हो गई.

मृतक अनिल के दोस्तों ने बताया कि हमलावर आरोपी ने गाेलियां दागने के पहले खूद का नाम हैप्पी बराड़ फरीदकोट निवासी बताया और कहा कि मुझसे पंगा लेने से पहले उसकी बैकग्राउंड इंस्टाग्राम पर पता करा लेना. गोली चलाने वाले आरोपी पर पहले भी पुलिस के पास कई संगीन मामले दर्ज है.

अनिल लिफ्टों की मरम्मत करने का काम करता था. घर में उसकी पत्नी के साथ 10 महीने का बेटा भी था. वह हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले का रहने वाला था.