हरियाणा में सिरमौर के तीन युवकों की दर्दनाक मौत, टायर बदलते समय ट्राले ने कुचला

तेज रफ्तार टिप्पर ने कुचले दो बाइक सवार

सिरमौर HNH | करनाल-इंद्री रोड पर गांव रंबा के समीप आज सुबह 5 बजे एक बड़ा हादसा हो गया. यहां तेज रफ्तार रेत से भरे ट्राले ने टमाटर से भरे कैंटर को टक्कर मार दी, जिससे हिमाचल के सिरमौर जिले के तीन युवकों की मौत हो गई. इनमें कैंटर चालक, एक किसान और एक किसान का नाबालिग बेटा शामिल हैं. ट्राला चालक राशिद को भी चोट लगी है. उसे सरकारी अस्पताल में दाखिल कराया है. रंबा चौकी पुलिस ने तीनों शवों का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है.

जिला सिरमौर के भटनोलपुर निवासी नरेंद्र ने बताया कि उसके गांव का किसान अनिल कुमार (22), युवराज (14) कैंटर में टमाटर भरकर दिल्ली के नरेला स्थित सब्जी मंडी में बेचने जा रहे थे. उनके साथ वह भी सवार था. कैंटर को अरुण (27) चला रहा था.

वह उनके गांव के समीप पटोंग का रहने वाला था. सभी मंगलवार देर शाम गांव से कैंटर में टमाटर भरकर चले थे. बुधवार सुबह जब इंद्री रोड पर गांव रंबा के समीप पहुंचे कैंटर का टायर पंचर हो गया. कैंटर को सड़क किनारे खड़ा कर ड्राइवर अरुण टायर बदलने लगा.

उसके पास में अनिल और युवराज भी खड़े थे. तभी पीछे से एक रेत से भरा ट्राला आया और कैंटर को टक्कर मार दी जिससे तीनों की कुचलने से मौके पर ही मौत हो गई. दो गाड़ी के बीच में फंस गए. राहगीरों की मदद से इन्हें बाहर निकाला गया. मृतकों के परिजन बिजेंदर और प्रदीप ने बताया कि मरने वाले अनिल और युवराज दोनों एक ही गांव के हैं. जो आपस में भाई लगते हैं. ये अक्सर सब्जी लेकर नई दिल्ली सब्जी मंडी जाते थे. अनिल शादीशुदा था, जिसके दो बच्चे हैं, एक लड़का और एक लड़की. हादसे में लाखों रुपए के टमाटर भी बर्बाद हो गए.