मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया था क्वारंटाइन

CM जयराम हुए क्वारंटाइन
CM जयराम हुए क्वारंटाइन

HNH | हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. आज सोमवार को उनका कोरोना सैंपल लिया गया, जिसमे उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पायी गयी है. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने ट्विटर और फेसबुक पर इसकी जानकारी दी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अटल टनल के उद्घाटन की तैयारियों का जायजा लेने वह एक और दो अक्टूबर को रोहतांग गए थे. इसी बीच वह बंजार के विधायक सुरेंद्र शौरी के संपर्क में आए थे. बंजार के विधायक सुरेंद्र शौरी की टेस्ट रिपोर्ट तीन अक्तूबर को ही पॉजिटिव आ गई थी.

तीन अक्तूबर को प्रधानमंत्री के दिल्ली लौटने के बाद उन्होंने शाम को ही खुद को होम क्वारंटीन कर लिया था. मिली जानकारी के अनुसार उन्हें हल्की खांसी और जुखाम की शिकायत हो गई थी. तीन दिन बाद उनका कोरोना टेस्ट हुआ. उसमें हल्के कोरोना के लक्षण आए थे. ऐसे में उन्होंने अपना क्वारंटीन पीरियड बढ़ा दिया था.

सोमवार को उन्हें सचिवालय आना था. ऐसे में उन्होंने अपना टेस्ट करवाया. इसकी रिपोर्ट पाजिटिव आई है. स्वास्थ्य विभाग का दावा है कि उनमें हल्के लक्षण हैं. उन्हें अस्पताल जाने की जरूरत नहीं है. सीएम जयराम ठाकुर के प्रधान निजी सचिव आरएन बत्ता पहले से ही कोरोना पाजिटिव आ चुके हैं. वह भी पीएम मोदी की जनसभाओं के दौरान मुख्यमंत्री से लगातार संपर्क में थे.