रामपुर में हॉट मिक्सर प्लांट में पानी के टैंक में मिला ढाई साल के बच्चे का शव

पानी के टैंक में मिला ढाई साल के बच्‍चे का शव
पानी के टैंक में मिला ढाई साल के बच्‍चे का शव

रामपुर, शिमला HNH । पुलिस थाना रामपुर के तहत खेखर में स्थित हॉट मिक्सर प्लांट में पानी के टैंक में बुधवार देर शाम एक बच्चे का शव बरामद हुआ. बच्चे के लापता होने की सूचना परिवार के सदस्‍यों की ओर से सैंज चौकी में दर्ज करवाई गई थी. मामले की पुष्टि एसडीपीओ रामपुर अभिमन्यु वर्मा ने की है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार राकेश कुमार बहादुर ने सैंज पुलिस चौकी में मामला दर्ज करवाया कि उसका दो साल सात महीने का बच्चा सुमित अपने भाई के साथ खेलते समय खेखर गांव में कहीं चला गया है और काफी देर तलाश करने के बाद भी नहीं मिला.

इसके बाद चौकी में बच्चे के लापता होने का मामला दर्ज करवाया गया. पुलिस कर्मी बच्चे की तलाश में निकले और कुछ देर बाद शाम के समय बच्चे का शव हॉट मिक्सर प्लांट के टैंक में पाया गया. पुलिस के अनुसार टैंक एनएच के साथ सड़क लेवल में बनाया गया है और उसको चारों ओर से खुला रखा गया है. हो सकता है टैंक खुला होने की वजह से बच्चा उसमे गिर गया हो. पुलिस अब इस मामले की जाँच कर रही है.

पुलिस के अनुसार इस प्लांट का मालिक चुन्नी लाल वर्मा बताया गया है. पुलिस ने प्लांट के मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और शव का पोस्टमार्टम कुमारसैन में करवा कर परिवार को सौंप दिया गया है. पुलिस मामले की आगामी छानबीन कर रही है.

यह भी पढ़ें: रोहतांग के लिए बनने वाले रोपवे का टैक्सी ऑपरेटरों ने किया विरोध