शिमला के रिज पर बिना परमिशन शूटिंग करना पड़ा महंगा, पुलिस ने दर्ज की FIR

शिमला HNH | राजधानी शिमला के रिज मैदान पर बिना अनुमति के शूटिंग करना शूटिंग करवाने वालों को महंगा पड़ गया. शूटिंग के दौरान भारी मात्रा में भीड़ इकट्ठी होने के चलते शूटिंग करवाने वालों पर पुलिस थाना सदर ने मामला दर्ज किया है. बड़ी बात तो यह है कि शूटिंग के लिए शूटिंग संचालकों ने ना तो प्रशासन की अनुमति ली और ना ही नगर निगम की.

बता दें कि राजधानी शिमला के रिज मैदान पर शूटिंग के लिए नगर निगम शिमला की अनुमति जरुरी होती है. इसके लिए नगर निगम शिमला बाकायदा फीस वसूलता है. रिज मैदान पर शूटिंग के लिए 25 हजार रुपये फीस निर्धारित है. परंतु रिज मैदान पर शूटिंग के लिए शूटिंग करवाने वालों ने अनुमति लेना उचित नहीं समझा. वहीं शूटिंग के दौरान भारी संख्या में भीड़ जुट गई थी.

सोशल डिस्टेंसिंग की सरेआम धज्जियां उड़ाई जा रही थी. शूटिंग को देखने के लिए लोगों का जमावड़ा लगा हुआ था. जबकि कोरोना महामारी के इस दौर में सोशल डिस्टेंसिंग कायम रखना सभी के लिए अनिवार्य किया गया है. परंतु शूटिंग के दौरान कोविड-19 के नियमों की सरेआम धज्जियां उड़ती दिखाई दे रही थी. जिसके चलते पुलिस ने शूटिंग करवाने वालों पर मामला दर्ज किया है.