सुंदरनगर में नाबालिग को तंग करने के आरोपी बुजुर्ग ने बदनामी के चलते की आत्महत्या

आरोपी बुजुर्ग ने बदनामी के चलते की आत्महत्या

सुंदरनगर, मंडी HNH | दो दिन पहले सुंदरनगर के पुराना बाजार निवासी वृद्ध पर एक नाबालिग को छेड़ने का मामला दर्ज करवाया गया था. वृद्ध ने आज बुधवार सुबह घर पर फंदा लगाकर जान दे दी. मामले के अनुसार वृद्ध एक नाबालिग को फोन पर परेशान करता था और उसका पीछा करता था.

माना जा रहा है कि समाज में हुई बदनामी के चलते ही 65 वर्षीय बुजुर्ग ने जान दी.

उसने सुसाइड नोट पर अपनी मर्जी से आत्महत्या करने की बात कही है. साथ ही संपत्ति के बंटवारे के बारे में भी लिखा है. बीएसएल थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम के शव बुजुर्ग का शव परिजनों को सौंप दिया है.

पुलिस के अनुसार मृतक बुजुर्ग के खिलाफ पिछले दिनों एक नाबालिग युवती को फोन पर परेशान करने और उसका पीछा करने को लेकर पीड़िता के परिजनों ने थाना बीएसएल कॉलोनी में पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज करवाया था. इससे वृद्ध कारोबारी की समाज में काफी बदनामी हुई. इसके चलते वह तनाव में था.

बुधवार सुबह उठने के बाद पत्नी ने उसे चाय पिलाई और घरेलू कार्य में व्यस्त हो गई. इसी दौरान बुजुर्ग ने छत पर बनी गुमटी के हुक से फंदा लगा लिया. काफी देर तक नीचे नहीं आने पर घर वाले बुलाने छत पर गए तो उसे फंदे से लटका पाया. इसके बाद पुलिस को सूचना दी.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया. थाना प्रभारी प्रकाश चंद मिश्रा ने बताया पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

बिलासपुर में पुलिस कर्मियों से मारपीट कर खाई में फेंका, पिता-मां और पुत्र गिरफ्तार